खौफनाक: इस महिला ने अपने ही 3 मासूम बच्चों की चाकू मारकर की हत्या, घर में शव पड़े देख दादी के उड़े होश  

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अमेरिका में लॉस एंजेलिस के एक अपार्टमेंट में पांच साल से कम उम्र के तीन बच्चे मृत पाए गए। इस मामले में बच्चों की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी मां लिलियाना कारिलो को लॉस एंजेलिस पुलिस ने शहर से करीब 322 किलोमीटर दूर तुलारे काउंटी में शनिवार सुबह गिरफ्तार किया। लॉस एंजेलिस पुलिस के लेफ्टिनेंट राउल जोवेल ने बताया कि बच्चों की दादी जब अपने काम से घर लौटी तो उन्होंने अपार्टमेंट में बच्चों के शव देखे जिससे उनके होश उड़ गए, जबकि बच्चों की मां लापता थी।

Top 10 Countries With Highest Crime Rate - ज्ञानघंटा
 
पुलिस की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चों की मौत चाकू से हमला किए जाने के कारण हुई। लेकिन इस केस में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। जोवेल ने कहा कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि बच्चों की हत्या क्यों की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी मिली थी कि कारिलो अपनी कार से जा रही थी और उसका बेकर्सफील्ड इलाके में किसी से झगड़ा हुआ। फिर उसने अपनी कार छोड़ दी और किसी दूसरे की कार छीनकर फरार हो गई।

Navi Mumbai: Crime rate drops by 22% in 2020

कारिलो को बेकर्सफील्ड से करीब 322 किलोमीटर दूर तुलारे काउंटी के पोंडेरोसा इलाके में हिरासत में लिया गया। जोवेल ने कहा कि मामले में फिलहाल यह महिला संदिग्ध है, लेकिन हम कई एंगल से इस केस की जांच कर रहे हैं। हम पता लगा रहे हैं कि क्या मां के अलावा इसमें अन्य लोग भी शामिल हैं।