10 साल की बच्ची से रेप में कोर्ट ने सुनाई 160 साल की सजा

अटलांटा (उत्तम हिन्दू न्यूज): 10 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले शख्स को अमेरिका की एक अदालत ने 10 साल की सजा सुनाई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 2 साल चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने यह फैसला लिया। कोर्ट ने निकोलस डिओन को 10 साल की बच्ची से रेप के केस में दोषी करार देते हुए उसे 160 साल की सजा सुनाई और इसके साथ 136 साल तक परोल नहीं कर सकने का दंड भी लगाया। 

कोर्ट ने पाया कि 34 वर्षीय निकोलस ने 10 से अधिक बार बच्ची से रेप किया। पहली बार उसने रेप तब किया जब वह आठ साल की थी। उस समय निकोलस ने कोर्ट को गुमराह किया और कहा कि उसने रेप नहीं किया। निकोलस ने अपने बचाव में कहा, उसकी गर्लफ्रैंड उसे फसाने की कोशिश कर रही है। इस समय रेप पीड़िता की उम्र 12 साल है।

2017 में रेप के कारण ठहरे गर्भ से उसने एक बेटे को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मां उस समय अपनी बच्ची का अबॉर्शन करवाना चाहती थी लेकिन समय पर इलाज न मिल पाने के कारण और स्थानिय लोगों के दबाव की वजह से वह ऐसा न कर सकी। बच्ची की मां नहीं चाहती थी कि बेटी के बच्चे का पिता कौन है यह पता चले, इसलिए वह अबॉर्शन करवाना चाहती थी। इस केस में बच्ची की मां को अपराधी माना गया है और गुनाह छुपाने के लिए ट्रायल चल रहा है।  

Related Stories: