कास्मेटिक दुकानदार संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, नहर पर मिली कार

11:03 AM Aug 13, 2020 |

पानीपत (कौशिक) : सेक्टर-11 का रहने वाला कास्मेटिक दुकानदार पिछले काफी समय से कर्ज से परेशान था। मंगलवार सुबह वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। उसकी कार सिवाह बाईपास के पास दोनों नहरों के बीच में खड़ी मिली। राहगीरों की सूचना पर शाम को इसराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी के नंबर की जांच कर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और गाड़ी की पहचान की। पुलिस गोताखोरों की मदद से नहरों में दुकानदार की तलाश करा रही है।

पुलिस इसके अलावा दूसरे एंगल पर भी मामले की जांच कर रही है। 30 वर्षीय अंकित सहगल पुत्र मदन लाल की सेक्टर-11 में कास्मेटिक की दुकान है। बताया जा रहा है कि अंकित पिछले काफी समय से कर्ज से परेशान था। उसने पांच दिन पहले भी फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड कर अपना दुख ब्यां करने का प्रयास किया था। अंकित ने फेसबुक पर लिखा था कि जिंदगी जन्नत हैए लेकिन हम इन वादियों का मजा नहीं ले पाए। मंगलवार सुबह 11 बजे घर से अंकित स्विफ्ट कार लेकर दुकान के लिए निकला था। उसने घर पर भी ये ही कहा था कि वो दुकान पर जा रहा हैए लेकिन देर शाम तक वो घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश कीए लेकिन उसका भेद नहीं लगा। उसके दोनों मोबाइल स्विचं ऑफ मिले। इसराना पुलिस ने परिजनों को सिवाह बाईपास के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर और दिल्ली पैरलल नहर के बीच बुलाया।

जहां स्विफ्ट कार लावारिश हालात में खड़ी मिली और लॉक लगा था। लेकिन गाड़ी में अंकित नहीं था। शीशे तोड़ कर दो मोबाइल फ ोन निकाले, जो कि फ्लाइट मोड़ पर थे। दोनों मोबाइल फ ोन सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस को सौंप दिए हैं। बताया जा रहा है कि  अंकित पर कुछ लोगों को रुपये देने का दबाव था। इसको लेकर वह कुछ दिनों से परेशान था । मामले के जांच अधिकारी सेक्टर 11.12 पुलिस चौकी के सब इंस्पेक्टर विष्णु दत्त ने बताया कि अंकित की तलाश की जा रही है। अब तक उसका भेद नहीं लगा है। पुलिस मामले के विभिन्न पहलूओं पर जांच कर रही है।