बिहार के मुख्यमंत्री आवास में भी कोरोना की दस्तक, नीतीश कुमार की भतीजी पाई गईं पॉजिटिव

02:10 PM Jul 07, 2020 |

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुख्यमंत्री आवास में  भी कोविड-19 महामारी की एंट्री हो गई है। राज्य के. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा, एहतियातन पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया गया है और सबका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

नीतीश कुमार की भतीजी भी सीएम आवास में ही रहती हैं। सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया था। पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज किया गया था और परिवार के बाकी सदस्यों को होम क्वारनटीन कर दिया गया था।

हालांकि, सीएम नीतीश कुमार होम क्वारनटीन हैं या नहीं? इसकी सूचना नहीं है। सीएम नीतीश कुमार ने चार जुलाई को ही अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। शनिवार सुबह विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई थी।

बता दें कि बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 12 हजार को पार कर गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार सुबह जारी अपडेट के मुताबिक, बिहार में कुल मरीजों की संख्या 12 हजार 125 है, जिसमें 97 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना से अब तक 8997 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 3031 है।