आमिर खान के घर पर कोरोना की दस्तक, हाउस स्टाफ निकले पॉजिटिव 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के घर पर अब कोरोना ने दस्तक दे ही है। इसकी जानकारी खुद आमिर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने बताया कि उनका कुछ हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनमें आमिर खान का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पूरे परिवार की जांच की हुई है जिसमें उनका परिवार नेगिटिव आया है। हालांकि मां का टेस्ट होने बाकी रह गया है। इसके अलावा पोस्ट में उन्होंने बीएमसी को त्वरित कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

इससे पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है। अन्य सेलेब्स में जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह भी कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

अपनी पोस्ट में आमिर ने लिखा, 'आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया और बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए। मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की। हम बाकी लोगों का टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया. अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं। इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं। कृपया प्रार्थना करें कि उनका टेस्ट भी नेगेटिव आए। मैं एक बार फिर बीएमसी को जल्द, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा। 

आमिर खान ने आगे लिखा- मैं कोकिलाबेन अस्तपताल के डॉक्टर, नर्स और उनके बाकी स्टाफ का भी धन्यवाद करता हूं। वह परीक्षण प्रक्रिया के दौरान काफी पेशेवर और देखभाल करने वाले नजर आए। भगवान आशीर्वाद दें और सभी सुरक्षित रहें। बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान 15 जुलाई से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे, मगर अपने स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में फिर से देरी हो सकती है।