भिवानी में नहीं रूक रहा कोरोना का कहर, संक्रमण के पांच नए मामले आए

भिवानी (शशी कौशिक): जिला भिवानी में कोरोना का कहर नहीं रूक रहा है। अब यंहा कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 30 हो गई है। आज सोमवार को संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए हैं। इनमें तीन मामले गांव नाथुवास से हैं। एक केस गंाव तिगड़ाना से तथा एक गांव मालपोश से है। अब भिवानी में कुल 23 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति आईसोलेशन वार्ड में हैं। सात व्यक्तियों को होम चरंटाईन के लिए घर भेज दिया गया है। आईसोलेशन वार्ड में भर्ती तिगड़ाना निवासी 48 वर्षीय महिला मीना ने कोरोना का हरा दिया है। उसकी कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट नेगेटिव आने उपरान्त उसे भी होम चरंटाईन के लिए भेज दिया गया है।

सिविल सर्जन डाक्टर जितेन्द्र कादयान ने बताया कि जिले में सोमवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें से तीन केस गांव नाथुवास से है। एक गंाव व्यक्ति गांव तिगड़ाना से तथा एक गांव मालपोश से है। सिविल सर्जन ने बताया कि नगर विधायक घनश्याम सर्राफ व उसकी बेटी का स्वास्थ्य विभाग ने दोबारा सैंपल लेकर जांच के लिए रोहतक भेजा था, जिनकी रिपोर्ट नेगेेटिव आई है। वहीं दूसरी ओर आईसोलेशन वार्ड में भर्ती तिगड़ाना निवासी 48 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उसे होम चरंटाईन के लिए भेज दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि गांव नाथुवास निवासी कोरोना संक्रमित जो कि सामान्य हस्पताल में आईसोलेशन वार्ड में है। उसी के परिवार के तीन कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है, जिसमें से एक उसकी मां, उसकी पत्नि तथा उसकी भतीजी है। वहीं गांव तिगड़ाना से मिला कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति, जो कि गुरूग्राम में खांडसा सब्जी मंडी मे आढ़ती के पास काम करता है, यह 29 मई को गुरूग्राम से भिवानी आया था। उनको तीन दिन से बुखार था। उन्होंने उसी दिन सामान्य हस्पताल भिवानी में पहुंचकर अपना टैस्ट करवाया था। टैस्ट में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसी प्रकार से गांव मालपोश निवासी जो कि नागरिक हस्पताल भिवानी में वार्ड सर्वेन्ट के पद पर कार्य करता है। सभी पांचों कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। सिविल सर्जन ने बताया कि सोमवार को जिले में कुल 7501 घरों के 39 हजार 284 व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की गई।