चित्तौड़गढ़ में कोरोना संक्रमित की मौत

चित्तौड़गढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले में कोरोना संक्रमित एक वृद्ध की आज उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद जिले में कोरोना संक्रमण से हुई मौतों की संख्या सात हो गई है।

चिकित्सा विभाग के सूत्रों ने बताया कि जिले के चिकारड़ा ग्राम निवासी एक 70 वर्षीय वृद्ध को बीमारी के चलते उसके परिजन उपचार के लिए उदयपुर ले गये थे जहां जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया जिसके बाद से ही उसका उदयपुर में ही उपचार चल रहा था और सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो जाने के बाद जिले में कोराना संक्रमण के कारण होने वाली मौतों की कुल संख्या सात हो गई है।

उधर जिले में अब तक कुल 209 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गये हैं जिनमें से वर्तमान में पांच मरीज सक्रिय है और उनका उपचार किया जा रहा है। इसके साथ ही गत दिनों यहां के जिला कारागार का निरीक्षण करने आए पुलिस महानिदंशक बीएल सोनी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां उनके सम्पर्क में आने वाले मीडियाकर्मी व पुलिसकर्मिर्यों ने सतर्कता प्रारम्भ कर दी है जिनमें से कुछ बड़े अधिकारियों ने अपनी सेम्पलिंग भी करवा दी है और उनकी निगेटिव रिपोर्ट आई है जबकि मीडियाकर्मिर्यों की अब तक सेम्पलिंग नहीं की गई है।