Sunday, February 17, 2019 09:57 AM

टीम में न होने पर महसूस होगी कुक की अहमियत : सहायक कोच

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सहायक कोच पॉल फारब्रेस ने कहा कि पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक के न होने पर टीम में उनकी अहमियत पता चलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, पॉल ने कहा कि टीम में, खासकर ड्रेसिंग रूम में कुक की आगामी श्रीलंका दौरे पर महसूस होगी। 

भारत के खिलाफ जारी पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के बाद कुक ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास की घोषणा की है। सहायक कोच पॉल ने कहा, "वह काफी शांत इंसान हैं। उनके जाने से ड्रेसिंग रूम में काफी कुछ बदल जाएगा। टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ उनका समर्थन हमेशा रहता था।"

पॉल ने कहा, "मुझे लगता है कि इस खेल में अभी तक उन्होंने दर्शा दिया है कि वह क्या हैं। ऐसे मैचों में खेल पाना आसान नहीं होता लेकिन उन्हें देखकर लगता है कि वह बस खेल का आनंद ले रहे हैं। वह अपने सामने खड़ी हर परिस्थिति के साथ सहज हो जाते हैं। श्रीलंकी दौरे पर सभी को मैदान पर उनकी कमी खलेगी। वह हर किसी के लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं और ऐसे में लोगों को महसूस होगा कि टीम में उनकी अहमियत कितनी अहम थी।"

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।