Wednesday, February 20, 2019 05:22 PM

पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ  कांग्रेसियों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ  दिया धरना

आर.एस. पुरा (अमरीक) : पेट्रोल तथा डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा बुलाये गये भारत बंद के तहत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जि़ला के आरएसपुरा क्षेत्र में भी जोरदार तरीके के साथ प्रदर्शन किया तथा रैली निकाल केन्द्र सरकार का पूतलां जलाया।  प्रदर्शन की अध्यक्षता पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह चिब व पूर्व विधायक प्रो. गारू राम भगत कर रहे थे जबकि इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।  इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह से विफल हो चुकी है। पैट्रोल तथा डीजल के दामों में निरंतर वृद्धि देखी जा रही है जिस कारण आम इंसान की कमर टूट चुकी है।

उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं बचा है।  उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान जनता विरोधी फैसले लिये है।  पूर्व विधायक प्रो गारू राम भगत ने कहा कि अगर केन्द्र में बैठी जनता विरोधी सरकार ने जल्द से जल्द पैट्रोल तथा डीजल के दामों में हुई वृद्धि को वापिस नहीं लिया तो वह आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन छेडने पर मजबूर हो जायेंगे। इस मौके पर स. रविन्द्र सिंह, मूल्ख राज चौधरी, सन्नी महाजन, सतीश वर्मा, युवा कांग्रेस नेता खुशवंत सिंह सहित आदि लोग भी मौजूद थे। वहीं मीरां साहिब क्षेत्र में भी युवा कांग्रेस के सदस्यों ने जोरदार तरीके के साथ प्रदर्शन किया।

 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।