कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

अशोकनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अशोकनगर में कांग्रेस नेताओं ने पुलिस प्रशासन पर राजनैतिक दबाव में कार्य कर उनके कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। तीन विधायकों की अगुवायी में कल शाम दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता सिटी कोतवाली पहुंचे और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। राज्य के विभिन्न हिस्सों से यहां पहुंचे कांग्रेस विधायक सर्वश्री संजय यादव, सुजीत रघुवंशी और गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी के प्रतिनिधि ने हाल ही में यहां पुलिस में कथित मानहानि संबंधी शिकायत पुलिस में दर्ज करायी है। इसी के चलते पुलिस कांग्रेस नेताओं को बयान दर्ज करने कोतवाली बुला रही है। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस कांग्रेस के शहर अध्यक्ष रितेश जैन को बार-बार फोन लगाकर थाने आने के लिए दबाव बना रही है।

प्रदर्शनकारी विधायकों ने थाना प्रभारी से कहा कि सरकारें तो गिरती-बनती रहती है, लेकिन पुलिस को मर्यादा में रहकर काम करना चाहिए। इस तरह से राजनैतिक पक्षपात से प्रेरित होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दबाव नहीं बनाए पुलिस।

दरअसल पूर्व विधायक से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने डाल दी थी। इसके बाद पूर्व विधायक की मानहानि का आरोप लगाते हुए जजपाल सिंह के कार्यालय प्रतिनिधि कपिल रघुवंशी ने हाल ही में कोतवाली में कांग्रेस नेता दसरथ सिंह रघुवंशी, शहर अध्यक्ष रितेश जैन, आई टी सेल अध्यक्ष शिवदीस सिंह रघुवंशी और रमेश इटोरिया सहित अनेक नेताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जाने के संबंध में आवेदन दिया है।