कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कसा तंज

12:21 PM Feb 20, 2020 |

कांगड़ा (रितेश ग्रोवर): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुये कहा कि दो वर्ष के कार्यकाल में जयराम सरकार मात्र शराब ही सस्ती कर पाई जबकि प्रदेश में अन्य समस्याओं पर मुख्यमंत्री नजर अंदाज ही करते आये है। कांगड़ा में शक्तिपीठ माता श्री बज्रेश्वरी देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद नगर परिषद कार्यलय में पत्रकारों से बातचीत करते हुये कुलदीप राठौर ने कहा कि शराब सस्ती करने से पांच सितारा होटलों का फायदा होगा जबकि प्रदेश की जनता को इससे कोई फायदा नही है। उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश में शराब बंदी लागू करते तो बात होती कि मुख्यमंत्री ने कुछ किया है परन्तु उद्योगपतियों के कहने पर शराब सस्ती कर दी। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री दो वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धि बताएं तो कोई उपलब्धि ना होगी परन्तु शराब सस्ती करना यह उनकी उपलब्धि जरूर होगी।

कांगड़ा हवाई अड्डे के विस्तार पर बोलते हुये कुलदीप राठौर ने कहा कि इस मामले में सभी दलों को बैठ कर बात करने के बाद उचित रस्ता निकलना चाहिए।  उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे के विस्तार में क्या हो रहा है, उन्हें अभी पूरी जानकरी नहीं है, लेकिन जल्द ही पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करके जो भी जनता के हक में होगा, उस पर कांग्रेस काम करेगी। उन्होने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद प्रदेश के फोर लेन व नेशनल हाइवे योजनाएं अधर में लटक गई जो कि प्रदेश सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। उन्होने कहा कि लोकसभा चुनावों में फोर लेन व नेशनल हाइवे के नाम पर वोट मांगे गये परन्तु सत्ता में आने के बाद भाजपा ने फोर लेन व नेशनल हाइवे योजनाएं बंद कर दी। 

उन्होने कहा कि जो योजना चल रही थी उस पर भी कैंची मार दी। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री फोरलेन व नेशनल हाइवे पर कुछ नही बोल रहे है और वह बोलेगे भी नही क्योंकि इस मामले में भाजपा सरकार के लिए बोलने के लिए कुछ नही बचा है। इस दौरान परिषद पूर्व अध्यक्ष अशोक शर्मा, उपाध्यक्ष पंडित श्याम नारायन, डा राजेश शर्मा,  संदीप ओहरी, पंडित अशोक हिमाचली सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद थे।