Tuesday, April 23, 2019 09:34 PM

कांग्रेस ने देश को सिर्फ भ्रष्टाचार व घोटाले दिए : प्रेम कुमार धूमल

सुजानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): सुजानपुर के गांव कगरी, ख्याह, सराहकड और रकडिय़ाल में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने जनता को आने वाले चुनावों के लिए संबोधित किया। सभा में मंडल के अध्यक्ष कैप्टन रंजीत सिंह, महामंत्री अनिल शर्मा, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर और भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

धूमल ने कहा यह चुनाव जनता का चुनाव है। यह जनता को तय करना है कि क्या वह ऐसी सरकार चुनना चाहती हैं। उन्होंने जनता से पूछा कि जिसने देश के सैनिकों का रविवार का वेतन काटने की बात की थी क्या वह ऐसी सरकार को चुनना चाहेंगे? उन्होंने कहा कि जिसने देश को सिर्फ भ्रष्टाचार, घोटाले दिये और अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह कानून खत्म करने की बात कही। मोदी को हराने के लिये महामिलावटी गठबंधन खड़ा हो गया, जिसका एकमात्र उद्देश्य मोदी सरकार बनाने से रोकना है। इनका यह उद्देश्य कभी पूर्ण नही होगा।

दूसरी ओर मोदी जैसी शख्सियत है जिसने महिलाओं का सशक्तिकरण, शिक्षा, स्वास्थ्य, व्यवसाय रोजगार को बढ़ावा देना, किसानों के लिए किसान सम्मान राशि आदि अनेकों योजनाएं लाकर देश को मजबूत किया। ऐसी सरकार जिसने देश की सेना का मनोबल आज सर्वोच्च स्थान पर पहुंचा दिया है। आज अगर आप अपने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को देखते हो तो देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी, हमीरपुर में टेक्निकल यूनिवर्सिटी, होटल मैनेजमेंट, मेडिकल कॉलेज, पासपोर्ट ऑफिस, उना में पीजीआई सेटेलाइट सेंटर, ट्रिपल आईआईटी इंस्टीट्यूट,  बिलासपुर में हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, एम्स अस्पताल, हमीरपुर से उना की रेलवे लाइन, करोड़ों रुपए के सेंट्रल स्कूल, करोड़ों रुपए के नेशनल हाईवे यह सब भाजपा सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आपके सांसद अनुराग ठाकुर की मेहनत का नतीजा है।

कांग्रेस ने हमेशा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को हीन भावना से देखा है। यह सभी प्रोजेक्ट सांसद अनुराग ठाकुर कांग्रेस प्रदेश सरकार के कार्यकाल के समय में लाए थे। परंतु कांग्रेस प्रदेश सरकार ने इस में रोड़े अटकाने के सिवाए कोई कार्य नहीं किया 4 साल तक जमीन की व्यवस्था के साथ एन.ओ.सी को लेकर अड़चनें पैदा की, परंतु जनता अब उन्हें माफ नहीं करेगी। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।