कांग्रेस ने केवल झूठ फैलाकर देश को लूटा: स्वतंत्र देव

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने झूठी अफवाह फैलाकर केवल देश को लूटा है। सिंह रविवार को रोड़वेज के नये परिसर के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान आरोप लगाया कि अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में हुए कार्यो की झूठी अफवाह फैलाकर उन्हे दुबारा सत्ता में आने से रोक दिया था। उन्होंने कहा कि अटल के कार्यकाल में पोखरन विस्फोट, कारगिल युध्द पर विजय, सभी नदियों को जोड़ने की योजना समेत तमाम ऐसे कार्य किया था जिससे देश प्रगति के पथ पर आ गया था।

राज्य मंत्री ने कहा कि उसके बाद कांग्रेस अपने दस वर्षो के कार्यकाल में कोई कार्य नही किया, देश को कर्ज में डूूबो दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी के कार्यकाल में गरीबों के लिए तमाम योजनाएं चलाकर उन्हे मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया जा रहा है। आंतकवाद की कमर तोड़ दी गई है। अब आतंकवादी केवल कश्मीर की घाटी तक ही सीमित रह गये है जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में देश हर जिले में आतंकवादी घटनाएं होती थी। बीजेपी सरकार ने अपने कार्यकाल में देश को कर्ज की बोझ से उतारकर पटरी पर ला दिया है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस एक बार फिर से झूठी अफवाह फैलाकर पुनः सत्ता हासिल करना चाहती है , लेकिन जनता अब कांग्रेस को अच्छी तरह जान चुकी है उनकी झूठी बातो में आने वाली नही है।
 

Related Stories: