Tuesday, April 23, 2019 11:37 PM

कांग्रेस सरकार ने गुरु नगरी के विकास को किया नजरअंदाज: छीना

अमृतसर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने गुरु नगरी अमृतसर के विकास को नजरअंदाज कर दिया।

छीना ने कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन सरकार द्वारा जो विकास काम शुरू किए गए थे मौजूदा सरकार ने उनको रुकवा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक भी विकास कार्य नहीं करवाया है। शहर के अलग-अलग वार्डों के लोगों को सीवरेज, पेयजल, निर्विघ्न बिजली आपूर्ति, पानी की बुनियादी सुविधा आदि के लिए परेशान होना पड़ रहा है। यह नगर निगम एवं राज्य सरकार की लापरवाही को दर्शाता है। छीना ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगवाई वाली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने शहर में विकास कम एवं खोखले वादे अधिक किये। इलाका प्राथमिक सुविधाओं से वंचित है। गंदगी के ढेर एवं सडक़ों पर भरा पानी प्रशासन एवं सरकार की लापरवाही का मजाक उड़ा रहा है। इस अवसर पर उनके साथ गुरप्रताप सिंह टिक्का मौजूद थे।

टिक्का ने कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन एक अटूट गठबंधन है। कई नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए गठबंधन की झूठी दरारों की अफवाह फैला रहे हैं। यह सरासर झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि सुल्तानविंड क्षेत्र की सडक़ों, गलियों का बुरा हाल है।  

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।