छिंदवाड़ा में विकास कार्यों से कांग्रेस को आता है गुस्सा : शिवराज

छिंदवाड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में उन्हें निशाना बनाते हुए कहा कि इस क्षेत्र में विकास कार्य के चलते कांग्रेस को गुस्सा आता है। चौहान जिले की चौरई विधानसभा के चांद में पार्टी प्रत्याशी रमेश दुबे के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने सिवनी जिले की विधानसभा केवलारी के पलारी में पार्टी प्रत्याशी राकेश पाल सिंह और सौंसर विधानसभा के मोहखेड़ा में प्रत्याशी नानाभाऊ माहोड़ के पक्ष में भी सभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ खुद को छिंदवाड़ा का बताते हैं, लेकिन यहां रहते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज के नाम पर लालीपॉप दिया, लेकिन भाजपा सरकार ने यहां मेडिकल कॉलेज की स्थापना कराई। कांग्रेस के समय में बिजली 3-4 घंटे मिलती थी, भाजपा की सरकार ने 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई। 

चौहान ने कहा कि विकास के कामों के लिए सरकार का खजाना हमेशा भरा रहेगा। यहां सड़क और मेडिकल कॉलेज बनवा दिया तो कमलनाथ को गुस्सा आता है। सिवनी जिले को फोरलेन और मेडिकल कॉलेज की सौगात भी कांग्रेस को रास नहीं आई। भाजपा सरकार ने विकास कार्य कराए तो कांग्रेस को इसमें गुस्सा आ रहा है।
 

Related Stories: