कोरोना संक्रमण को रोकने में प्रदेश सरकार विफल : कांग्रेस

शिमला (ऊषा शर्मा): कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने में जयराम सरकार पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा है कि अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए वह कांग्रेस पर बेबजह और बेबुनियाद आरोप लगा रही है। पार्टी सचिव हरिकृष्ण हिमराल ने गुरूवार को जारी एक बयान में भाजपा के उस आरोप पर जिसमे उन्होंने कहा है कि कोरोना काल में कांग्रेस ने कोई भी मदद नही की पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस को भाजपा के किसी प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए भाजपा लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। हिमराल ने कहा कि आज प्रदेश में जिस प्रकार कोरोना के मामले बढ़ रहें है वह बहुत ही चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कोरोना संक्रमित होते हुए इसके नियमों व कानून की धज्जियां उड़ाने में लगें है,उन पर तो कोई भी कानूनी कार्यवाही नही हो रही,जबकि अन्य लोगों पर तुरंत कार्यवाही होती है।उन्होंने कहा है कि कोविड को लेकर सरकार के दोहरे नियम है और यही बजह है कि इनके नेताओं व कार्यक्रमों में इसका संक्रमण फैलता जा रहा है।

हिमराल ने कहा कि प्रधानमंत्री के समारोह में  कोरोना संक्रमित बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के मौजूद रहने से साफ है कि सरकार इस नियम के प्रति कतई गम्भीर नही है। सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय व शहरी व आवास मंत्री का संक्रमित होने से साफ है कि सचिवालय भी कोरोना से नही बच पा राह है।उन्होंने कहा कि भाजपा बताए प्रदेश में उसका इस महामारी को रोकने में क्या योगदान रहा है। हिमराल ने भाजपा से पूछा है कि वह बताए की उसने इस दौरान लोगों से कितना फण्ड इक_ा किया और वह कहा खर्च किया।