नगर कौंसिल के सभी वार्डों से भारी बहुमत के साथ जीतेंगे कांग्रेसी उम्मीदवार : परनीत कौर

महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण देकर हिम्मत और हौसला बढ़ाना बड़ा फैसला
घर के साथ-साथ नारी शक्ति को वार्ड की जिम्मेदारी संभालने का मौका मिलेगा
अकाली दल और भाजपा को सभी वार्डों के लिए नहीं मिले योग्य उम्मीदवार : कंबोज

राजपुरा/ उत्तम हिन्दू न्यूज: पटियाला से संसद परनीत कौर ने एक विशाल जन समूह को राजपुरा में संबोधित करते कहा कि राजपुरा के लोगों ने कांग्रेस पार्टी को पिछले लंबे समय से बहुत ज्यादा सहयोग दिया है और भविष्य में भी देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के 31 वार्डों से ठहरे 31 उम्मीदवारों के लिए हाथ जोड़कर वोटें मांगने आए हैं। उन्होंने विशेष तौर पर जोर देकर कहा कि इन नगर कौंसिल मतदान में कांग्रेस पार्टी ने 50 फीसद महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारा है। जिसके साथ नारी शक्ति का मान बढ़ा है। अब समूह महिलाएं वोटरों को चाहिए कि अपनी एक -एक वोट कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार को पहुंचाए, जिससे नगर कौंसिल की शान बढ़े।

परनीत कौर ने आगे कहा कि राजपुरा के विकास के लिए मतदान के बाद कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी। राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कम्बोज ने कहा कि राजपुरा में करोड़ों रुपए खर्च कर विकास कार्य किए गए हैं और कई कार्य जारी हैं। राजपुरा की नगर कौंसिल में कांग्रेस के नुमाइंदे होने से विकास कार्यों में ओर भी तेजी आयेगी। उन्होंने कहा कि बहुत सी कॉलोनियों में काफी लंबे समय से पानी की पाईपें नहीं बदली गई और इस लिए उन्होंने महारानी परनीत कौर का इनकी तरफ विशेष ध्यान देकर लोगों को बढिया सहूलियतें देने के लिए विशेष कार्य करवाने के का आवेदन किया। कंबोज ने कहा कि राजपुरा में शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी को तो सभी वार्डों में योग्य उम्मीदवार नहीं मिले। इसका कारण है कि पिछले समय में किए गए भ्रष्टाचार और झूठे वायदों कारण लोगों ने इन पार्टियों को मुंह लगाना ही छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास के नाम पर लोगों से वोटों मांग रही है और दूसरी तरफ विरोधी पार्टियां के पास कोई मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों को तो लोग आप ही जवाब दे रहे हैं, क्योंकि कि किसान और मजदूर की जो हालात तीन काले बिलों ने की है। उन सवालों का किसी भी उम्मीदवार के पास कोई जवाब नहीं है। इस लिए समूह राजपुरा निवासियों को कांग्रेस के हक में वोटें डालने की अपील करने उपरांत भरे पंडाल ने दोनों हाथ खड़े करके सहमति दी।

इस मौके पर मदन लाल जलालपुर हलका घनौर के विधायक ने भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से किए गए कार्यों और भविष्य मनसूबों बारे जानकारी देते कहा कि राजपुरा में बहुत ही ज्यादा विकास के कार्य हुए हैं और लोग कांग्रेस पार्टी के साथ ठहरे हैं। उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि इन नगर कौंसिल मतदान में 31 में से 31 उम्मीदवार कांग्रेस पार्टी के ही लोगों की तरफ से जिताए जाएंगे। इस मौके गगनदीप सिंह जोली, गुरमीत कौर कंबोज, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट चेयरमैन राजपुरा भूपिन्दर सैनी, पूर्व कौंसिल प्रधान नरिंदर शास्त्री, गुरिंदर सिंह दुआ, बलदेव सिंह गद्दोमाजरा ने भी सभा को संबोधन किया और वोट पहनने की अपील की। इस मौके अमनदीप सिंह नागी, पंमी सहगल, विनय कुमार, नीरज गोयल, संजीव गोयल, जगनंदन गुप्ता, सुनील पुरी, अंजू पुरी, शीला चलानी, पूर्ण चलानी, जगदीप जगी, रचना शर्मा, जतिन्दर कौर वड़ैच, जय कृष्ण अग्रवाल, सुशील शाही, लीलावती, प्रमोद बबर, रूबी टनी, विनय निरंकारी, मनमोहन मेहता, सुशील अरोड़ा,  के अलावा सैकड़ों वर्कर मौजूद रहे।