Monday, May 20, 2019 04:07 PM

कांग्रेस उम्मीदवार काजल ने सुलह वि.स. क्षेत्र का किया दौरा

कांगड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज) - कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पवन काजल ने बुधवार को सुलह विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर 12 पंचायतों में ग्रामीणों से संपर्क साधकर चुनाव में समर्थन मांगा। परोर में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान पवन काजल ने कहा कि उनकी स्टार प्रचारक कांगड़ा, चंबा की नारी शक्ति, युवा और समाज का हर बर्ग है। चंबा और कांगड़ा की जनता ने भाजपा के कुप्रचार का जबाव देने का मन बना लिया है और मतदाताओं की चुप्पी इसका गवाह है।

भाजपाई लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखकर अब दिल्ली से बड़े बड़े नेताओं को बुलाकर क्षेत्र की जनता को भ्रमित और चुनावी लारों से गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। उन्हे कांगड़ा और चंबा जिला के हर विधानसभा क्षेत्र में जनता का अथाह स्नेह और प्यार व समर्थन मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी और उन्हे चुनाव जीतने के लिए किसी स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है। काजल ने लोगों से पूछा कि पिछले पांच सालों में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में चुनावी बेला पर आ रहे भाजपा के दिग्गज कितनी बार आए? और पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा किए चुनावी बायदे कितने पूरे हुए।

उल्टा जो भाजपा नेता यहां से सांसद बनाए गए थे उन्होने भी क्षेत्र की जनता से मेलमिलाप रखना और क्षेत्र का विकास करवाना उचित नहीं समझा। काजल गरीब और किसान परिवार से संबध रखता है। और महज एक मिस्ड कॉल करने पर समाज के हर तबके की सेवा के लिए बह उपलब्ध रहेंगे। कांगड़ा और चंबा की जनता की समस्याओं के समाधान और सुख दुख में प्रधानमंत्री नहीं बल्कि लोकल सांसद ही काम आएगा। इस मौके पर पूर्व संसदीय सचिव जगजीवन पॉल ने कहा सुलह मे परिबर्तन की लहर है।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।