कांग्रेस तोड़ रही व्यापारियों का मनोबल : अनुराग

बड़सर (चौहान) - भाजपा प्रत्याशी सांसद अनुराग ठाकुर ने शनिवार को बड़सर विधानसभा के मोरसू सुल्तानी, भोटा, लोहडर, समताना, भैल, धन्गोटा, साठवीं, समैला, महारल, जमली, बड़ाग्रां व धवीरी में आयोजित नुक्कड़ सभाओं के दौरान उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा देश के व्यापारियों को चोर बोलने पर इसे भारत के एक बड़े वर्ग को अपमानित कर देश को आर्थिक गति देने वाले व्यापारियों को मनोबल तोडऩे वाला बताया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी देश की अर्थव्यवस्था मज़बूत करने में व्यापारियों और दुकानदारों का बहुत बड़ा योगदान होता है।

एक तरफ़ व्यापारी टैक्स देकर देश की तरक़्क़ी में योगदान देता है तो वहीं दूसरी तरफ़ मेहनत करने समाज और अपने परिवार का पेट भी भरता है।मगर कांग्रेस पार्टी व्यापारियों के इस योगदान की अनदेखी करके उन्हें चोर बोल रही है।व्यापारियों को चोर बोलकर कांग्रेस पार्टी देश के आर्थिक गति देने वाले व्यापारियों और मनोबल को तोडऩे का काम कर रही है।राष्ट्रपिता महात्मा गांधी खुद के बनिया समुदाय से होने पर गर्व महसूस करते थे लेकिन कांग्रेस पार्टी उन्हें चोर बताती है।कांग्रेस ने देश की अर्थव्यवस्था में कारोबारी समुदाय के योगदान को महसूस किये बिना ही सभी को चोर बता दिया।

कांग्रेस ने अपने लंबे शासन काल में कारोबारियों को केवल अपमानित किया है और अब कांग्रेस पार्टी की मंशा व्यापारियों पर टैक्स बढ़ाकर उनकी कमर तोडऩे की है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने संकल्प पत्र के माध्यम से व्यापारियों को 50 लाख रुपये तक का कर्ज बिना गारंटी के उपलब्ध कराने,जीएसटी पंजीकृत कारोबारियों के लिये 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा, व्यापारियों के लिये क्रेडिट कार्ड सुविधा और छोटे दुकानदारों के लिये पेंशन योजना लाने,व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिये एक राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड गठित करने के लिए संकल्पित है। इस अवसर पर पूर्व विधायक बलदेव शर्मा सहित विभिन्न पंचायतों के प्रधान, प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता व अन्य सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।