पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला अन्य मैचों की तरह : कांस्टेनटाइन

ढाका (उत्तम हिन्दू न्यूज): फुटबाल के सैफ सुजुकी कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला करने से पहले भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफान कांस्टेनटाइन ने कहा कि यह मैच किसी अन्य फुटबाल मैच की तरह ही है। मौजूदा चैम्पियन भारत ने रविवार को खेले गए ग्रुप स्तर के दूसरे मुकाबले में मालदीव को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को भी इतने ही अंतर से मात दी थी।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया, "हमें पता है कि मुकाबला कड़ा होगा लेकिन यह कुछ अलग नहीं है। हम इस मौके को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे सकते और मुझे उम्मीद है कि हम यह मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश करने में कामयाब हो पाएंगे।"

इससे पहले, काठमांडू में सितम्बर 2013 में भारत ने पाकिस्तान का मुकाबला किया था। उस मुकाबले में भारत ने 1-0 से जीत दर्ज की थी। कांस्टेनटाइन ने सेमीफाइनल में जगह बनाने पर नेपाल की भी तारीफ की। कांटनेटाइन ने कहा, "नेपाल ने बेहतरीन फुटबाल खेली है और वह सेमीफाइनल में पहुंचने के हकदार हैं। उम्मीद है कि हम पाकिस्तान से जीतेंगे और आशा है कि फाइनल में नेपाल का सामना करेंगे।"