Video: आम लोगों के लिए सीएम ममता बनर्जी ने बनाई चाय, लिखा- छोटे काम देते हैं सुकून

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बचपन से लेकर जवानी तक के संघर्षो को हमेशा गर्व के साथ साझा करते रहे हैं। इसमें यह बात भी प्रमुखता से शामिल रही है कि वे बचपन में चाय बेचा करते थे। हालांकि एक दिन के लिए ही सही, लेकिन अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आम लोगों के लिए चाय बनाती हुई दिखाई दी हैं। 

बनर्जी ने बंगाल में समुद्री तट पर स्थित दीघा शहर का दौरा किया, जिस दौरान उन्होंने सड़क किनारे एक स्टाल पर आम लोगों के लिए चाय बनाई। बुधवार को राजधानी कोलकाता से 182 किलोमीटर दूर दत्तापुर गांव से गुजरने के दौरान वे चाय की एक दुकान पर रुक गईं।

बनर्जी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, कभी-कभी जीवन की छोटी सी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं। चाय बनाना और उसे परोसना, इनमें से एक है। इस वीडियो में वह चाय के स्टॉल पर एक बच्ची के साथ खेलती हुई और उसे एक केक देती हुई भी दिखाई दीं।

काफी लोगों को हालांकि ममता का यह रूप सामान्य लगा, क्योंकि वह आम लोगों के साथ बेहतर मेल-मिलाप के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनके राजनीतिक विरोधी इसे 2019 के लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद अपनी छवि को सही करने के लिए जानबूझकर किया गया एक प्रयास बता रहे हैं।