Tuesday, February 19, 2019 08:25 PM

भारत बंद : कांग्रेस को मिला सपा का साथ

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के भारत बंद के आयोजन पर सीधे तौर पर शिरकत ना करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) ने पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में बढोत्तरी के विरोध में सोमवार को राज्य व्यापी धरना प्रदर्शन का फैसला किया है। 
सपा महासचिव राजेन्द्र चौधरी ने रविवार को बताया कि किसानों की परेशानियों, पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम एवं मंहगाई, कानून व्यवस्था की बदहाली, बढ़ते भ्रष्टाचार, छात्रों-नौजवानों के दमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ता कल हर जिले के तहसील मुख्यालय में धरना-प्रदर्शन करेंगे। धरना कार्यक्रम के चलते जिला एवं महानगर अध्यक्षों तथा महासचिवों की पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक निरस्त कर दी गई है। 

चौधरी ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकारों ने जनहित में एक भी योजना लागू नहीं की है। इनके निर्णयों से जनता की परेशानियां बढ़ी है। नोटबंदी और जीएसटी ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। मंहगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। डीजल, पेट्रोल और घरेलू गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। नौजवान निराश हैं और बेकारी से उनका भविष्य अंधेरे में है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं थम नहीं रही है।

उन्होंने कहा कि इससे दुनिया भर में भारत की बदनामी हो रही है। कर्ज से दबा किसान असहाय अवस्था में फांसी के फंदे पर झूल रहा है। उसको फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिला है। इससे जनता में भारी आक्रोश है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को लेकर धरना देंगे।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।