+

चंकी पांडे: अनन्या पांडे के पिता होने पर मुझे गर्व है  

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता चंकी पांडे को अभिनेत्री अनन्या पांडे के पिता के रूप में पहचाने जाने से कोई गुरेज नहीं है। उनका कहना है कि वह हमेशा चाहते हैं कि उन्हें इसी न
चंकी पांडे: अनन्या पांडे के पिता होने पर मुझे गर्व है  

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता चंकी पांडे को अभिनेत्री अनन्या पांडे के पिता के रूप में पहचाने जाने से कोई गुरेज नहीं है। उनका कहना है कि वह हमेशा चाहते हैं कि उन्हें इसी नाम से जाना जाए।

अनन्या, चंकी की बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने 2019 में करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की।

केवल दो वर्षों में, 22 वर्षीय, उद्योग में सबसे चर्चित व्यक्तित्वों में से एक रही हैं और ट्विटर पर 3,157,000 से ज्यादा और इंस्टाग्राम पर 19.6 मिलियन से ज्यादा अनुयायी हैं।

यहां तक कि उनके पास शकुन बत्रा की अभी तक अनटाइटल्ड दीपिका पादुकोण और विजय देवरकोंडा स्टारर 'लिगर' जैसी फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है।

अपनी बेटी की बढ़ती सफलता के बारे में बात करते हुए, चंकी ने उस समय को याद किया जब उनके पिता ने फिल्म 'आंखें' के अभिनेता के पिता के रूप में जाने जाने के उत्साह को साझा किया था।

चंकी ने बताया, "एक अभिनेता बनने के वर्षों पहले, मेरे बहुत मशहूर डॉक्टर माता-पिता थे। मुझे हमेशा डॉक्टर पांडे के बेटे, शरारती बेटे के रूप में जाना जाता था।"

उन्होंने आगे कहा कि, "फिर 1987 में अभिनेता बनने के एक दिन बाद, मुझे याद है कि मेरे पिता दिल्ली में एक हृदय सर्जन सम्मेलन में भाग ले रहे थे और जब उन्हें मंच पर पेश किया गया तो उन्हें डॉक्टर पांडे के रूप में पेश किया गया, जो अभिनेता चंकी पांडे के पिता भी हैं, और मेरे पिता बहुत उत्साहित थे।"

अभिनेता ने याद किया कि, "वास्तव में, तब मोबाइल फोन नहीं थे, लेकिन उन्होंने मुझे एसटीडी लाइन पर फोन किया और कहा चंकी, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मुझे तुम्हारे पिता के रूप में पेश किया गया है।"

अनन्या के लिए चंकी बिल्कुल ऐसा ही महसूस करते हैं।

58 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि, "अब भी ऐसा ही है, मुझे लगता है कि जब मुझे अनन्या के पिता के रूप में कहीं भी पेश किया जाता है, तो मुझे खुशी होती है। मुझे लगता है कि उसकी सफलता देखकर मुझे अपनी सफलता देखने से ज्यादा खुशी हो रही है। जब मेरी सफलता हो रही थी तो मैं काम करने में बहुत व्यस्त था।"

"उसके साथ, हां, मैं काम कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में मुझे गौरवान्वित करता है और किसी बच्चे को किसी चीज में सफल होते देखना 10 गुना ज्यादा है।"

उन्होंने जोर देकर कहा कि, "हां, मुझे अनन्या पांडे के पिता होने पर गर्व है और मैं चाहता हूं कि हमेशा उसी के रूप में जाना जाऊं। मेरी एक और बेटी रियासा पांडे है और मैं उसके पिता के रूप में भी जाना जाना चाहता हूं।"

शेयर करें
facebook twitter