Sunday, May 19, 2019 11:58 AM

मोबाइल गेम के तर्ज पर लॉन्च हुआ 'छोटा भीम'

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): छोटा भीम की अगली फिल्म 'छोटा भीम कुंग फू धमाका' के रिलीज से पहले ही इसके निर्माता ग्रीन गोल्ड एनिमेशन एक मोबाइल गेम लेकर आए हैं। गेम में खिलाड़ी छोटा भीम बनकर अपने छह दुश्मनों से लड़कर उन्हें हराएंगे। गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा इसके लेवेल्स और भी रोमांचक और चैलेंजिंग बनते जाएंगे।

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के संस्थापक व सीईओ और फिल्म के निर्देशक राजीव चिलाका ने एक बयान में कहा, "हम जानते हैं कि लोग छोटा भीम से कितना प्यार करते हैं और हमें यह भी पता है कि आने वाली फिल्म 'कुंग फू धमाका' की रिलीज के लिए भी लोग समान रूप से उत्साहित हैं, ऐसे में फिल्म की तर्ज पर हमें इस गेम का ख्याल आया जिससे कि मजा दोगुना हो जायेगा।"

उन्होंने यह भी कहा कि गेम को गेमिट्रॉनिक्स द्वारा डिजाइन किया गया है। फिल्म का निर्देशन चिलाका और विनायक द्वारा किया गया, ग्रीन गोल्ड एनिमेशन ने इसे प्रोड्यूस किया और यश राज फिल्म्स द्वारा इसका डिस्ट्रीब्यूशन किया गया। 'छोटा भीम कुंग फू धमाका' 3डी में 10 मई को रिलीज होगी।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।