चिदंबरम ने गमलों में गोभी उगाकर कमा लिए करोड़ों, वीडियो में सुनें इस अफसर की जुबानी 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम को लेकर पूरे देश में राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस ने चिदंबरम पर हुई कार्रवाई को बदले की कार्रवाई कहा है वहीं सीबीआई एवं ईडी का कहना है कि उनके पास चिदंबरम के खिलाफ पूर्ण साक्ष्य हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है जोकि 2 मिनट 11 सेकेंड की है। ये वीडियो तेजी से फेसबुक, व्हाट्सएप पर वायरल हो रही है।

जय हिन्द की सेना फेसबुक पेज पर अपलोड इस वीडियो को काफी संख्या में लोगों ने शेयर किया है। इस पोस्ट को लेकर अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जो व्यक्ति वीडियो में चिदंबरम के बारे में जानकारी दे रहा है उसको इंकम टैक्स कमिश्नर बताया जा रहा है। किसी ऑफिस में बनाए गए इस वीडियो ये व्यक्ति बता रहा है कि कैसे चिदंबरम ने कथित रूप से मनी लांड्रिंग का खेल खेला। ये व्यक्ति बताता है कि 2007 में जब चिदंबरम ने रिटर्न भरी तो रिटर्न में उनके गोरखधंधे को पकड़ लिया गया लेकिन चिदंबरम तब वित्त मंत्री थे तो अपने रसूख का प्रयोग करके उन्होंने मामला रफा दफा कर दिया। 

वीडियो में उक्त अधिकारी बताता है कि चिदंबरम ने करोड़ों की एग्रीकल्चरल इंकम दर्शाई है। रोचक बात ये कि एग्रीकल्चर इंकम दर्शाने के लिए गमलों में करोड़ों की गोभी बॉलकनी में उगाने का गोरखधंधा रचा गया। उक्त अधिकारी वीडियो में बताता है कि पटना हाईकोर्ट में रिटायर्ड चीफ कमिश्नर विजय शर्मा ने एक जनहित याचिका दायर की हुई है जिसमें ये तथ्य उजागर किया गया है भारत में कई लोगों ने जो अपनी एग्रीकल्चरल इंकम शो की हुई है वह देश की जीडीपी से भी ज्यादा है। अर्थ शास्त्र के मुताबिक ऐसा हो ही नहीं सकता इसलिए ये  सब काले धन को सफेद करने का खेल है।  

(उत्तम हिन्दू इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, वीडियो सोशल मीडिया से साभार)