छत्तीसगढ़ : पूर्व गृहमंत्री पैकरा के आवास पर जलाई गई सैंकड़ों गोपनीय फाइलें, वीडियो आया सामने 

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बंगला खाली करने से पहले पूर्व गृहमंत्री राम सेवक पैकरा के आवास में हजारों की संख्या में फाइलें जलाई गयी। आपको बता दें कि दो ट्रक फाइलें दो दिन पहले भी जलाई गयी थी। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी सत्ता से दूर हो गई है। राज्य में नई सरकार के शपथ ग्रहण से पहले पूर्व गृहमंत्री राम सेवक पैकरा के आवास में सैकड़ों फ़ाइलें जलाई गईं। 

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जलाई गई फाइलों में पुलिस महानिरीक्षक से लेकर एसपी कार्यलय से जुड़ी गोपनीय फाइलें शामिल हैं। अब इस मामले को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त इन फाइलों को जलाया जा रहा था उस दौरान गृहमंत्री अपने आवास में ही मौजूद थे। फाइल जालाने का एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इस फाइल जलाने की इस घटना पर ना ही पूर्व गृहमंत्री ने कुछ बोला और ना ही उनके पीए ने। 

हालांकि इंटेलिजेंस के अफसर नियमों के तहत और रद्दी होने का दावा करते रहे। चुनाव में बीजेपी की करारी हार बता दें इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है। लगातार तीर बार राज्य की सत्ता पर काबिज रहने वाले बीजेपी अब सत्ता से दूर हो गई है। 15 साल तक सत्ता से बाहर रहने के बाद कांग्रेस की जोरदार तरीके से वापसी की है। कांग्रेस वषज़् 2013 में 39 सीटों से सीधे 68 सीटों पर पहुंच गई है. वहीं भाजपा 49 सीटों से खिसककर सीधे 15 सीटों पर पहुंच गई है।