लगातार दूसरी जीत के साथ छठे स्थान पर चेन्नइयन

01:29 PM Jan 17, 2020 |

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे हाफ में दो मिनट के अंतराल पर किए गए दो गोलों की मदद से चेन्नइयन एफसी ने यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने 12वें दौर के मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका में छठा स्थान हासिल कर लिया है।

रफाएल क्रिवेलारो द्वारा 57वें और नेरीजुस वाल्सकिस द्वारा 59वें मिनट में किए गोल की मदद से जीत हासिल करने वाली मेजबान टीम चार तीन जीत, तीन ड्रॉ और पांच हार से 15 अंक लेकर दो स्थानों का फायदा हासिल करने में सफल रही है जबकि नॉर्थईस्ट दो जीत, पांच ड्रॉ और चार हार के साथ 11 अंक लेकर अभी भी नौवें स्थान पर है। हाईलैंडर्स को छह मैचों से जीत नहीं मिली है।

पहले हाफ में गोल नहीं हुआ लेकिन दोनों टीमों की ओर से प्रयास कई हुए। मैच के 37वें मिनट में कार्नर पर चेन्नइयन को बढ़त हासिल करने का मौका मिला था लेकिन शेम्ब्री एक बार फिर अपने हेडर को सही दिशा नहीं दे सके। 50वें मिनट में कैथ ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को बढ़त लेने से रोका लेकिन दो बार की चैम्पियन मेजबान टीम ने 57वें और 59वें मिनट में दो गोल करते हुए 2-0 की बढ़त हासिल कर ली।

उसके लिए रफाल क्रिवेलारो ने पहला गोल किया जबकि वाल्सकिस ने दूसरा गोल किया। यह इस सीजन में वाल्सकिस का आठवां गोल है और अब वह सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में फेरान कोरोमिनास, सुनील छेत्री और रॉय कृष्णा की बराबरी पर आ गए हैं।
मैच के 88वें मिनट में क्रिवेलारो बाहर गए और थोई सिंह ने उनका स्थान लिया। थोई के पास आते ही 90वें मिनट में स्कोरलिस्ट में अपना नाम दर्ज कराने का मौका मिला था लेकिन अपनी गलती से उन्होंने उसे गंवा दिया और मैच इसी स्कोर के साथ चेन्नईयन के पक्ष में समाप्त हुआ।