सरकार के खिलाफ कांग्रेस लाएगी चार्जशीट, पलटवार के लिए भाजपा ने बनाई रणनीति 

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ चार्जशीट लाने की घोषणा की है। भाजपा सरकार ने ऐसी चार्जशीट की तुरंत जांच करवाने का मन बनाया है जिससे कांग्रेस को करारा जवाब दिया जा सके। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सत्ता में एक साल पूरा करने जा रही है और कांग्रेस ने सरकर के खिलाफ मोर्चा खोलना प्रारंभ कर दिया है। कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ चार्जशीट लाने की घोषणा की है।

27 दिसंबर को पूरा हो रहे एक वर्ष के कार्यकाल को भाजपा सरकार सफलता के तौर पर लेकर जनता के बीच जाएगी। इसके अतिरिक्त अगले महीने विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी शुरू होगा। इस बीच संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने भाजपा विधायक दल की बैठक 20 नवंबर को बुलाई है। विधायक दल की बैठक शाम सात बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होटल पीटरहॉफ में होगी। उन्होंने मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों तथा भाजपा विधायकों से बैठक में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित बनाने का आग्रह किया है।

इससे पूर्व सुबह 11 बजे प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक प्रस्तावित है। ऐसे में समस्त मंत्रिमंडल व भाजपा विधायक शिमला में रहेंगे। संभावना है कि भाजपा विपक्ष की ओर से लगाए जा रहे आरोपों की सियासत का जवाब देने के लिए आक्रामक रणनीति बनाएगी ताकि लोकसभा चुनाव से पहले अनुकूल माहौल बनाया जा सके। चुनावी वादों से पीछे हटी भाजपा भाजपा सरकार के एक साल के कार्यकाल में हुए घोटालों का कांग्रेस ऐसा रहस्योदघाटन करेगी कि आंखें खुली रह जाएंगी।
 

Related Stories: