ओपन मार्किट में गेहूं बेचने वाले डिपो होल्डर के विरुद्ध केस दर्ज, 2 गिरफ्तार 

बटाला (अमरजीत): डिपो पर वितरित किया जाने वाला सरकारी गेहूं बाहर ओपन में बेचने वाले एक डिपो होल्डर व उसके ड्राइवर के विरुद्ध थाना घणिए-के-बांगर की पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है। 

थाना घणिए-के-बांगर के ए.एस.आई. अमरजीत सिंह ने बताया कि उनको खुराक सपलाई अफसर बटाला वरिन्द्र कुमार की ओर से एक शिकायत मिली जिसमें लिखा था कि डिपो होल्डर केवल कुमार गाड़ी नं. पी.बी.06.ए.के.2517 में ड्राइवर हरदेव सिंह की मदद से 80 बोरियां गेहूं  जिनका कुल वजन 50 किलो प्रति बोरी है जोकि प्रधानमंत्री कल्याण योजना तहत लाभार्थियों को वितरित की जाना था, उसको पनग्रेन गोदाम सुनईया से लोड करवाकर ले गए और लोगों में वितरित करने की बजाए उक्त गेहूं गांव सुंडल के अज्ञात व्यक्ति के घर ले जाकर ओपन मार्किट में बेचने की कोशिश की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच करते हुए उक्त डिपो होल्डर, उसके ड्राइवर व एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध थाना घणिए-के-बांगर में बनती धाराओं के तहत केस दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ए.एस.आई अमरजीत सिंह ने बताया कि ड्राइवर हरदेव सिंह से पूछताछ करने पर उक्त मुकद्दमें में जनक राज निवासी सुंडल को नामजद कर उसको गांव सुंडल से गिरफ्तार कर लिया गया है और इनके पास से 80 बोरियां में से 52 बोरियां गेहूं मौके से बरामद कर लिया गया है।