ओवरटेक करते समय कार व ट्रक की भिड़ंत

नरवाना (नरेन्द्र जेठी) - दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर स्थित मोहलखेड़ा रेलवे फाटक के पास अल सुबह ओवर टेक करते समय एक कार व ट्रक की भिंडत हो गई। जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार चालक व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों द्वारा कार सवार घायलों को नागरिक अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने कार सवार एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया और कार चालक व महिला का उपचार शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार चालक के ब्यान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार भटिंडा पंंजाब निवासी भोला सिंह अपनी पत्नी गुरजीत कौर के साथ कार में सवार होकर भटिंडा से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे। नरवाना शहर से पहले दिल्ली -पटियाला नेशनल हाईवे पर ओवर टेक करते समय उनकी कार की भिडंत एक ट्रक से हो गई। जिसमें कार में सवार 50 वर्षीय भोला सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी भटिंडा की मौत हो गई और कार चालक गुरप्रीत सिंह निवासी सगरूर और मृतक भोला सिंह की पत्नी गुरजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल कार चालक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि भोला सिंह व उनकी पत्नी गुरजीत कौर को दिल्ली एयरपोर्ट पर जाना था। 14 मई सुबह लगभग 9 बजे की न्यूजीलैंड की फलाईट थी। जिसके लिए रात 10 बजे भटिंडा से रवाना हुए थे और 2 बजे के आस-पास नरवाना शहर के करीब पहुंच चूकें थे। कार चालक ने बताया कि नरवाना शहर से पहले ट्रक को ओवर टेक करने के लिए हार्न बजाया तो ट्रक चालक ने रास्ता छोड़ दिया लेकिन ट्रक चालक ने एकदम ट्रक  को फिर उसी दिशा में मोड़ दिया। जिसके कारण कार का संतुलन बिगड़ गया और कार ट्रक के पीछे जा घूसी।

उसने बताया कि ट्रक कार को लगभग आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिसमें भोला सिंह की मौत हो गई और उसकी पत्नी गुरजीत कौर को भी कई जगह चोटें आई है। पुलिस ने कार चालक गुरप्रीत सिंह ने ब्यान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया। जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि शव परिजनों को सौप दिया है और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।