+

उपचुनाव: 25 को मुख्यमंत्री जयराम के घर में गरजेंगे पंजाब के सीएम चन्नी

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में 25 अक्तूबर को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष
उपचुनाव: 25 को मुख्यमंत्री जयराम के घर में गरजेंगे पंजाब के सीएम चन्नी

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में 25 अक्तूबर को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी चुनाव प्रचार करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में चन्नी मंडी संसदीय सीट के नाचन विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टकोली में प्रचार करेंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर का शनिवार से जुब्बल-कोटखाई दौरा शुरू होगा।

24 को राठौर ननखड़ी और 25 को मंडी के नाचन में चुनाव प्रचार करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा 25 अक्तूबर को जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में आएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 26 और 27 को मंडी में चुनावी रैलियां करेंगे। मंडी संसदीय सीट सहित फतेहपुर, अर्की और जुब्बल कोटखाई विधानसभा के उपचुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी का चुनाव प्रचार अब रफ्तार पकड़ेगा।

कांग्रेस के तेजतर्रार नेता और पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश नहीं आएंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सिद्धू की व्यस्तता के चलते उनके कार्यक्रम तय नहीं हो सके हैं।

शेयर करें
facebook twitter