Sunday, January 20, 2019 07:03 PM

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में दर्दनाक हादसा, बस खाई में गिरने से 7 यात्रियों की मौत, 18 घायल

देहरादून (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तराखंड के रामनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने के समाचार मिल रहे हैं। यहां एक यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि ये बस अल्मोड़ा से गैससैंण जा रही थी। इस हादसे में 7 लोगों की मौत होने की जानकारी है। इसके अलावा करीब 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से अधिकतर की स्थित गंभीर बनी हुई है। घायलों को स्थानीय भतरोजखान अस्पताल ले जाया गया है। इसके अलावा कुछ घायलों को रानीखेत भी भेजा गया हैं। 

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा अल्मोड़ा की तहसील भिकियासैंण में भतरोजखान मोटर मार्ग पर मोहनरी में शाम तकरीबन 4 बजे हुआ। दुर्घटनाग्रस्त हुई बस का नंबर यूके04पीए0126 है। चालक का नाम श्रवण कुमार पुत्र रामकुमार बताया जा रहा है, जो भिकियासैंण का रहने वाला है। हादसा होने के तुरंत बाद वहां आसपास मौजूद लोग राहत एवं बचाव कार्य के लिए आगे आए और पुलिस को सूचित किया। ताजा अपडेट के मुताबिक, पुलिस, एसडीआरएफ, आपदा प्रबंधन, फायर सर्विस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच चुकी है। फिलहाल घायलों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।