तेलंगाना में बस खाई में गिरी, 45 यात्रियों ने गंवाई जान

जागीताल (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेलंगाना में जागीताल जिले में कोंडागाट्टु घाट क्षेत्र में मंगलवार को तेलंगाना राज्य सडक़ परिवहन निगम की एक बस के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 45 यात्रियों की मौत हो गयी और कईं अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों में 25 महिलाएं भी हैं। यह बस कोडागाट्टु ये यहां आ रही थी।  

घायलों को करीमनगर, जागीताल और हैदराबाद के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बस में 70 यात्री सवार थे। दुर्घटना की गंभीरता को देखते हुए मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका व्यक्त की जा रही है। राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने हादसे पर दुख व्यक्त किया और सीएम ने घायलों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। मृतकों के आश्रितों को 5-5 लाख रुपये देने की घोषणा की गई है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद जिलाधीश घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। 
 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई, जब बस में सवार 70 यात्री प्रसिद्ध कोंडागट्टू अंजनेया स्वामी मंदिर से लौट रहे थे। इसी दौरान कोडागट्टू घाट मार्ग पर बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और बस घाटी में गिर गयी।  

Related Stories: