'दूल्हों' से करोड़ो ठगने वाली लुटेरी 'दुल्हन' गिरफ्तार, किस्से जान आप भी रह जाएंगे हैरान

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेलंगाना के हैदराबाद ने एक शातिर महिला को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो मैट्रिमोनी साइट के सहारे लोगों को अपना शिकार बनी रही थी। पुलिस ने उसे एक एनआरआई से 65 लाख रुपए हड़पने के आरोप में गिरफ्तार किया था लेकिन सोमवार को थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला की गिरफ्तारी की खबर पाकर पहुंचे शख्स ने बताया कि उसे भी शादी के जाल में फंसाकर 1 करोड़ रुपए का चूना लगाया गया है। 

Cybersecurity Lawyer Who Flagged The WHO Hack Warns Of 'Massive ...

थाने पहुंचे 33 वर्षीय शख्स ने पुलिस को महिला के साथ वॉट्सऐप और टेलिग्राम पर हुई लव चैट भी दिखाई। उसके बताया कि मालविका ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसकी सेविंग्स हड़प ली। इसके अलावा केपीएचबी पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय मालविका देवती नाम की महिला को मैट्रिमोनी फ्रॉड में गिरफ्तार किया गया था। इस काम में उसका 22 वर्षीय बेटा  प्रनव ललित गोपाल भी शामिल है जिसे जुबली हिल्स पुलिस ने 27 मई को गिरफ्तार किया था। दोनों पर यूएस के एक एनआरआई ने शादी का झांसा देकर 65 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगा था। पुलिस ने बताया कि इससे हले मालविका के खिलाफ नल्लाकुंता मारेडपल्ली और सीसीएस पुलिस थाने में भी मामले दर्ज हो चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि 33 साल के पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 2018 में एक तेलुगु मैट्रिमोनी साइट के जरिए मालविका के संपर्क में आया था। उसने इस साइट पर अनु पल्लवी मगंती नाम से फेक प्रोफाइल बनाई थी। उसने खुद को एक भारतीय मूल की डॉक्टर बताते हुए उसे कहा था कि वह यूएस में काम करती है। मालविका ने युवक को यह भी यकीन दिलाया कि वह एक राजनीतिक परिवार से है। फरवरी 2018 में उसने युवक से कहा कि उसका फोन हैक हो गया है वह अपना अकाउंट ऑपरेट नहीं कर पा रही है। उसने कुछ मजबूरी बताकर उससे रुपये मांगे।

Odisha police arrest 50 middlemen involved in trafficking ...

युवक ने मालविका के आईडीबीआई बैंक के गचीवाउली ब्रांच और एसबीआई के शंकरपल्ली ब्रांच में 1.02 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए। आईटी प्रफेशनल ने बताया कि उसका मासिक वेतन 80000 रुपये हैं। उसने सारे खर्चों से बचाकर इन रुपयों के सेविंग्स की थी। मालविका ने उससे ये रुपये झूठ बोलकर हड़प लिए। पुलिस ने मालविका के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।