कोरोना से पीड़ित नहीं है गेंदबाज फर्ग्यूसन

सिडनी (उत्तम हिन्दू न्यूज)-न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन का कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट के अनुसार वह इससे पीड़ित नहीं है। फर्ग्यूसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे के बाद गले में खराश की शिकायत के चलते टीम से अलग-थलग किया गया था और उनका कोरोना का टेस्ट कराया गया था लेकिन रिपोर्ट के अनुसार वह इस बीमारी से पीड़ित नहीं है।


न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि फर्ग्यूसन कोरोना से पीड़ित नहीं है और वह जल्द न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे। फर्ग्यूसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टीम में शामिल थे और उन्होंने इस मैच में नौ ओवर में 60 रन देकर दो विकेट झटके थे। फर्ग्यूसन से पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को भी इसी तरह की शिकायत के बाद मैच से पहले टीम से बाहर कर अलग-थलग किया गया था और उनका कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया था। हालांकि उनकी रिपोर्ट में भी इस वायरस की पुष्टि नहीं हुई थी।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज को न्यूजीलैंड सरकार के कोरोना वायरस के मद्देनजर यात्रा प्रतिबंधों के बाद रद्द करने का फैसला किया गया था