बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का मंगलवार को निधन हो गया। 58 साल के राजीव कपूर की निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें रणधीर कपूर ने इनलैक्स अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  

रणधीर कपूर ने भाई की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, 'मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है। राजीव का निधन हो गया है। डॉक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की है, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं सके।' रणधीर कपूर ने बताया कि फिलहाल मैं अस्पताल में हूं और उनके शव का इंतजार कर रहा हूं।  नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर राजीव कपूर की फोटो शेयर करते हुए उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है।

राजीव कपूर को 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह 'एक जान हैं हम' फिल्म में भी नजर आए थे। उन्होंने 'प्रेम ग्रंथ' मूवी का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म में उनके भाई ऋषि कपूर लीड रोल में थे। दिलचस्प बात है कि राजीव कपूर बिलकुल अपने भाई ऋषि कपूर की तरह ही दिखते थे। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने उन्हें इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। इंस्टाग्राम पर राजीव कपूर की तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'RIP'।