बोइंग ने लाँच किये बच्चों के फर्नीचर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ई काॅमर्स कंपनी बोइंग ने हैंडक्राफ्टेड किड्स फर्नीचर की नयी श्रृंखला लाँच करने की घोषणा की है। बाेइंग को इसी वर्ष धुरवन बरार और नेहा इंदोरिया ने बच्चों के लिए आकर्षक, स्मार्ट और कलरफुल के साथ साथ सुरक्षित और टिकाऊ फर्नीचर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से इसी वर्ष इस प्लेटफॉर्म को लाँच किया है। कंपनी के सह संस्थापक श्री बरार ने कहा कि बोइंग में हरेक उत्पाद के डिजाइन एवं निर्माण पर व्यक्तिगत तौर पर नजर रखी जाती है। उत्पादों की गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों से समझौता नहीं किया जाता है।

उन्होंने कहा कि नवाचार पर लगातार ध्यान देने के लिए और अभिभावकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बोइंग हर महीने अपनी मौजूदा श्रेणियों में नए उत्पाद जोड़ रही है। अगले साल तक हम सभी मौजूदा चुनौतियों और समस्याओं को पूरी तरह दूर कर किड्स फर्नीचर कैटेगरी में एक प्रमुख कंपनी बनाने की लक्ष्य रखा गया है। 

उन्होंने कहा कि अभी बेड, नर्सरी, स्टोरेज सॉल्युशन, स्टडी टेबल, डेकोर, और सीटिंग विकल्पों जैसी विभिन्न श्रेणियों से संबंधित उत्पाद प्लेटफाॅर्म पर उपलब्ध है। कंपनी अभी सिर्फ दिल्ली एनसीआर में ही कारोबार कर रही है लेकिन अगले महीने इसकी विस्तार योजना है।