भाजपा सदन में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी : राठौड़

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बजट सत्र के दौरान सदन में सरकार को हर मुद्दे पर घेरेगी।
विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने आज भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस जिन वायदों के साथ सत्ता में आयी थी, भाजपा ने उनमें पचास मुद्दे छांटे हैं और सत्र के दौरान प्रतिदिन हर मुद्दे पर सदन में सरकार को घेरा जायेगा।
उन्होंने कहा कि रोजाना दस बजे नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के साथ भाजपा कोर ग्रुप चर्चा करेगा। इसमें सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार विमर्श किया जायेगा। उन्होंने बताया कि बैठक में विचार विमर्श किया गया कि सदन में हर मौके पर जनहित के मुद्दों को उठाकर उन पर सरकार का ध्यान आकर्षित किया जाये।
बैठक में कटारिया ने विधायकों को पूरा समय विधानसभा में रहने के निर्देश दिये तथा अधिक से अधिक संख्या में विधानसभा प्रश्न लगाने पर जोर दिया तथा विधानसभा में तैयारी के साथ आने का निवेदन किया। उन्होंने विधायकों को वर्तमान में चल रहे ज्वलन्त मुद्दों को प्रमुखता से उठाने के निर्देश दिये।