मीडिया को नियंत्रित कर रही है भाजपा: केजरीवाल

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मीडिया को नियंत्रित कर रही है। अरविंद केजरीवाल ने यह आरोप भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा कई पत्रकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद लगाया है। भाजपा कार्यकर्ता ने उन पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिन्होंने उसके बारे में बताया था कि उसने पार्टी के एक सांसद का पैर धोकर उसी पानी को पिया था।

एक वीडियो क्लिप में सोमवार को झारखंड के भाजपा कार्यकर्ता पवन कुमार साह को गोड्डा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे के पैर को धोकर पीते देखा गया गया। यह क्लिप वायरल हो गया है। साह का आरोप है कि उसके बाद पत्रकार उसके पीछे पड़े हुए हैं। 

पवन ने कहा कि रोजाना टीवी चैनल के लोग मुझे फोन करते हैं और अपमानजनक बातें करते हैं। वे समाज में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं जिससे उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा साह की शिकायत की एक प्रति साझा करने के बाद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने कहा, "अब तक भाजपा विज्ञापन और पैसे के माध्यम से मीडिया को नियंत्रित कर रही थी। मगर अब लगता है कि इसने अपने (भाजपा के) सांसद के शर्मनाक कार्य पर सवाल करने की 'हिम्मत' करने पर मीडिया के खिलाफ मामला दर्ज करने का भी फैसला लिया है।" तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा, "शर्मनाक कार्य के लिए माफी मांगने के बजाय दुबे धमकी दे रहे हैं और अपने प्रतिनिधि के माध्यम से मीडिया के लोगों को भयभीत कर रहे हैं।"