भाजपा ने जनता की जेब में डाला डाका : छाबड़ा 

-चंडीगढ़ कांग्रेस ने थाली व ताली बजाकर विभिन्न इलाकों में किया विरोध प्रदर्शन
चंडीगढ़ ( विज, संदीप खत्री):
लगातार व बेहताशा बढ़ते रसोई गैस, पैट्रोल, डीजल, बिजली व पानी के दामों पर चंडीगढ़ कांगे्रस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बीजेपी के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रोजमर्रा की इस्तेमाल होने वाली इन चीजों के दाम बढ़ा कर जनता के जेब में डाका डाला जा रहा है। कहां है बड़ी-बड़ी ढींगे हांकने वाले बीजेपी के नेता, कहां है उनके वादे सब हवा-हवाई हो चुके हैं।

लगता है अब मोदी सरकार व भाजपा नेताओं ने देश को बर्बाद करने का ठेका ले लिया है। किसान, मजदूर, युवा, कर्मचारी सब सड़कों पर अपने हक की आवाज उठा रहे है लेकिन अडानी व अम्बानी के चौकीदार के कान में जूं तक नही रेंग रही है। अब सब समझ चुके है कि बीजेपी सरकार जनता के भलाई के लिए नही बल्कि कुछ चंद पूंजीपतियों के लिए बनी है और जिस तरह इनके लोन माफ हुए व एनपीए इस बात का प्रमाण दे रहे है। कांग्रेस ने शहर के विभिन्न जगहों पानी के बढ़े रेट व घरेलू गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ चंडीगढ़ कांग्रेस ने जगह-जगह थाली और ताली बजा कर प्रदर्शन किया।

मनीमाजरा, मलोया, मौलीजागरां, बापूधाम, रामदरबार, मलोया पुनर्वास कॉलोनी, डडुमाजरा, सैक्टर-19, 20, 25, 26, 27, 29, 34, 35, 49, गांव बहलाना, किशनगढ़, आदि में कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सड़कों, गली मोहल्लों में बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसका आम जनता का भरपूर साथ मिला। 

छाबड़ा ने कहा कि शहर का इन बातों का अब कोई जवाबदेही नहीं है, सांसद गुमशुदा है, बीजेपी अध्यक्ष को मेयर बनने की जद्दोजहद ज्यादा जरूरी है ना कि आर्थिक बदहाली से जूझ रहा नगर निगम की चिंता कम है बल्कि नगर निगम में ताले लगने की नोबता आई हुई है पूर्व सांसद व बीजेपी अध्यक्ष शहर की चिंता छोड़ झूठी वाहवाही लूटने के लिए  दरबदर घूम रहे है जनता इनको समझ चुकी है इनकीं राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है जनता अब अगले नगर निगम चुनाव में इनको सत्ता से उखाड़ फैंकने के लिए उतारू हैं। आज के प्रोग्राम में चंडीगढ़ कांग्रेस  के सीनियर नेताओं, ब्लॉक अध्य्क्ष, पदाधिकारियों व अन्य नेताओ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।