बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर लगा बंदूक की नोक पर रेप करने का आरोप, केस दर्ज  

अमृतसर (दीपक मेहरा): 'बिग बॉस 13' में नजर आईं शहनाज गिल के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह उर्फ सुख प्रधान पर जालंधर वासी सोनिया ने थाना ब्यास में बलात्कार का केस दर्ज करवाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जालंधर की रहने वाली एक महिला ने शहनाज के पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ बंदूक की नोंक पर रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Bigg Boss 13 contestant, Shahnaz Kaur Gill's father, booked for ...

जानकारी के मुताबिक, घटना 14 मई की है। लेकिन मंगलवार यानी 19 मई को पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसके बाद संतोख सिंह पर केस दर्ज किया गया। पीड़िता बॉयफ्रेंड से मिलने संतोख सिंह के घर पर गई थी। उसे पता चला था कि उसका बॉयफ्रेंड संतोख के घर पर ही रहता है। पीड़िता सहेली के साथ संतोख सिंह के घर पहुंची तो वह वहीं बाहर इंतजार कर रहे थे और उन्होंने बॉयफ्रेंड से मिलवाने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। महिला का आरोप है कि संतोख सिंह ने रोही पुल ब्यास के पास बंदूक के नोंक पर उससे बलात्कार किया। फिलहाल संतोख सिंह को फरार बताया जा रहा है। मामले की जांच एसआई हरप्रीत कौर कर रही हैं।

shehnaaz gill father santokh singh

हालांकि संतोख सिंह के बेटे शहबाज खान ने इस आरोप को झूठा और बकवास बताया है। उन्‍होंने कहा, हां, पंजाब पुलिस के पास एक मामला दर्ज किया गया है लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। महिला मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम निश्चित रूप से इस समय परेशान हैं लेकिन हमें यह भी पता है कि कुछ नहीं होने वाला है। हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं कि महिला झूठ बोल रही है। जिस जगह पर महिला ने खुद के साथ रेप होने की बात कही है, वह सीसीटीवी के अंडर आता है और हम उसकी रिकॉर्डिंग निकलवा रहे हैं।