फिनाले से 3 हफ्ते पहले ही Bigg Boss 14 के विनर का नाम घोषित! जानें किसने मारी बाजी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): ‘बिग बॉस 14’ के पिछले ‘वीकेंड का वार’ पर होस्ट सलमान खान ने यह घोषणा की थी कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड के लिए केवल तीन हफ्ते बचे हैं। विकास गुप्ता के घर से बेघर होने के बाद रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अर्शी खान और एजाज खान की प्रॉक्सी के रूप में आईं देवोलीना भट्टाचार्जी में से कोई एक शो का विजेता बनेगा। हालांकि, फिनाले से 3 हफ्ते पहली ही गूगल ने बिग बॉस विनर का नाम घोषित कर दिया है।

BiggBoss14 Promo: रुबीना दिलैक और एजाज खान की लड़ाई के बाद अभिनव शुक्ला ने  अभिनेता से कहा- मेरी पत्नी के नजदीक मत आना'

बिग बॉस को लेकर फैंस में कितना क्रेज है यह तो सभी जानते हैं। बिग बॉस के फैंस ने गूगल कर जानना चाहा कि आखिरकार शो का विनर कौन है। इसका जवाब सर्च इंजन ने दिया- रुबीना दिलैक। गूगल के अनुसार, रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता बनने जा रही हैं। गूगल ही नहीं कई टीवी सेलेब्स और बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स को भी लगता है कि रुबीना दिलैक ही रिएलिटी शो के इस सीजन की विजेता बनेंगी।

Bigg Boss 14 New Twist Has Come Between Abhinav Shukla And Rubina Dilaik -  Bigg Boss 14: शो के पहले हफ्ते में ही आया बड़ा ट्विस्ट, अभिनव शुक्ला को  पत्नी रुबीना के

रुबीना दिलैक ने अपने पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस सीजन 14 में एंट्री की थी। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी कपल को शो का हिस्सा बनाया गया। जबसे रुबीना शो में आई हैं, उन्हें लेकर यह कहा जा रहा है कि उन्हें कलर्स का चेहरा और टीवी की चर्चित अभिनेत्री होने का फायदा मिल सकता है। रुबीना केवल दूसरे कंटेस्टेंट्स से उलझती हुई नजर नहीं आती हैं, बल्कि उन्हें अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ भी शो में लड़ते हुए देखा गया है।

Actress Rubina Dilaik Transformation Photo Viral On Internet - एक्ट्रेस Rubina  Dilaik की पुरानी तस्वीर तेजी से हो रही है वायरल, फैंस को पहचानने में हो रही  है मुश्किल | Patrika News

पिछले हफ्ते इस कपल ने सबसे ज्यादा तब सुर्खियां बटोरी, जब सलमान खान ने वीकेंड का वार में उन्हें खूब सुनाया। उन्हें सलमान की यह डांट इसलिए सुननी पड़ी क्योंकि उन्होंने राखी द्वारा मनोरंजन के नाम पर की जा रहीं हरकतों पर आपत्ति जताई थी, जो कि सलमान खान की नजरों में कोई गंदी हरकत नहीं थी। इस मसले को लेकर पूरा घर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के विरुध खड़ा नजर आया पर घरवालों और सलमान के रवैये पर कई टीवी सेलेब्स का गुस्सा फूटा। टीवी सेलेब्स ने सिर्फ सलमान खान को ही नहीं सुनाया, साथ ही राखी को भी अपनी हद में रहने की सलाह दे डाली। इस मसले पर टीवी इंडस्ट्री रुबीना और अभिनव के साथ खड़ी नजर आई।