बड़ी सफलता: कश्मीर में आतंकवादियों के चार सहयोगी गिरफ्तार, राइफल-पिस्तौल समेत भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद 

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के चार सहयोगियों को गिरफ्तार कर उनके पास से युद्ध के दौरान प्रयोग किये जाने वाले आठ एके-47 राइफल, नौ पिस्तौल, 77 ग्रेनेड तथा भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। आधिकारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए सोमवार को बताया कि उत्तरी कश्मीर के सोपोर में फिर से आतंकवाद की योजना बनाने वालों को ‘बड़ा झटका’ लगा है।

Image result for कश्मीर में आतंकवादियों के चार सहयोगी गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक सोपोर में हथियारों एवं गोला बारूद पहुंचाने की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने सोपोर जिला अस्पताल के पास चार लोगों को रोककर उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान चारों ने इस बात की पुष्टि की कि वे आतंकवादियों को हर तरह का समर्थन देते रहे हैं। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार लोगों ने सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के ठिकाने का पता बताया जहां से भारी मात्रा में हथियार तथा गोला-बारूद बरामद किये गये। इन हथियारों को कुपवाड़ा जिले के सीमावर्ती केरान शहर के एक ठिकाने में छिपाकर रखा गया था।

Image result for कश्मीर में आतंकवादियों के चार सहयोगी गिरफ्तार

पुलिस और राष्ट्रीय राइफल के जवानों ने संयुक्त रूप से यह अभियान चलाया था। ऑपरेशन के दौरान, सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए, जिनमें आठ एके -47, 25 एके मैगज़ीन, 750 एके गोलियां, नौ पिस्तौल, 16 पिस्तौल मैगजीन, 351 पिस्टल गोलियां, 77 ग्रैनेड और 21 डेटोनेटर शामिल हैं।