+

200 करोड़ रुपए के बैंक कर्ज धोखाधड़ी केस में बड़े मॉल का मालिक गुरुग्राम से गिरफ्तार

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बैंक धोखाधड़ी मामले में गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल के मालिक राज सिंह गहलोत को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। गहलोत पर 200 कर
200 करोड़ रुपए के बैंक कर्ज धोखाधड़ी केस में बड़े मॉल का मालिक गुरुग्राम से गिरफ्तार

गुरुग्राम (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बैंक धोखाधड़ी मामले में गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल के मालिक राज सिंह गहलोत को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। गहलोत पर 200 करोड़ रुपये के बैंक कर्ज की धोखाधड़ी का आरोप है। आरोप है कि राज सिंह ने रिहायशी जमीन पर मॉल का निर्माण कराया। उसे आज दिल्ली की ईडी कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से ED आरोपी की रिमांड लेगी।

lockdown: लॉकडाउन: बेवजह घूमते मिले 9 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार - 9  people found wandering in kakori, police arrested | Navbharat Times

गहलोत के अलावा उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों  के कार्यालय परिसरों के अलावा अमन हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड व एंबिएंस ग्रुप की अन्य कंपनियों के कार्यालय परिसरों की तलाशी ली गई थी।

ईडी के अधिकारियों ने बताया था कि राज सिंह गहलोत के आवास की तलाशी के दौरान 16 लाख रुपये नकद और लगभग 24 लाख रुपये के बराबर विदेशी मुद्राएं बरामद की गईं थीं। ईडी की टीम ने तलाशी के दौरान कई संदिग्ध दस्तावेज व डिजिटल सबूत भी बरामद किए थे।
 

शेयर करें
facebook twitter