Tuesday, February 19, 2019 08:44 PM

पश्चिम बंगाल में बंद फ्लॉप, यात्रियों के विरोध के बाद स्टेशन से हटे प्रदर्शनकारी

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस और विभिन्न विपक्षी पार्टियों की ओर से बुलाया गया 'भारत बंदÓ पश्चिम बंगाल सरकार के तमाम उपायों के बीच कोलकाता और उपनगरों में जारी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने रुपये के मूल्य में गिरावट समेत कई मुद्दे को तो समर्थन दिया है लेकिन वह बंद का पार्टी ने विरोध किया है। कांग्रेस ने सुबह नौ बजे से छह घंटे का बंद बुलाया है जबकि माकपा नीत वाम मोर्चे ने 12 घंटे का बंद बुलाया है जो सुबह छह बजे से शुरू हुआ है। 

पश्चिम बंगाल में तकरीबन सभी स्कूल और कॉलेज खुले हुए हैं और परीक्षाएं भी चल रही हैं जबकि सुबह में कोलकाता में दफ्तर जाने वाले लोग भी कार्यालय जाते दिखे। कोलकाता यातायात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बंद का असर जन जीवन पर नहीं पड़े, इसके लिए सभी उपाय किए गए हैं। बंद के समथज़्कों ने जादवपुर स्टेशन पर रेल की पटरियों पर प्रदर्शन किया लेकिन यात्रियों के विरोध के बाद वह वहां से हट गए।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।