मरने से पहले अस्पताल से वाज‍िद खान का आखिरी वीडियो आया सामने, गा रहे थे सलमान खान का गाना

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का रविवार को निधन हो गया। उनकी मौत की खबर से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार वह बीते कई दिनों से किडनी से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे और हॉस्पिटल में ईलाज के लिए भर्ती थे।  इसी दौरान उनका अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह बिल्‍कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं। 44 सेकंड के इस वीडियो में वाजिद  सलमान फिल्म  का गाना "हुड़ हुड़ दबंग" गाते नजर आ रहें हैं। हालांकि वह गाते हुए लड़खड़ा रहे हैं, लेकिन फिर भी मुस्‍कुरा रहे हैं। आखिर में वह कहते हैं- लव यू ब्रदर। वीडियो देखकर यह समझ आ रहा है कि बीमारी के कारण उनका वजन काफी घट गया था।

वाजिद के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है। सेलेब्स सोशल मीडिया पर वाजिद को याद कर रहे हैं। साथ ही उनकी आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। वहीं वाजिद के करीबी दोस्त सलमान खान का ट्वीट आया है। उन्होंने वाजिद के निधन पर दुख जताया है। ट्वीट करते हुए सलमान खान ने लिखा-वाजिद के लिए हमेशा प्यार और सम्मान। वाजिद तुम्हारे टैलेंट और शख्सियत के लिए तुम्हें हमेशा याद करूंगा। ढेर सारा प्यार।  तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वाजिद खान ने 'दबंग', 'वॉन्‍टेड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग 2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया। सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए।