Thursday, January 24, 2019 01:58 PM

बंजारा को राहत, निचली अदालत के फैसले को रखा बरकरार 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बंबई उच्च न्यायालय ने सोहराबुद्दीन शेख मामले में गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी डी जी बंजारा व चार अन्य को निचली अदालत द्वारा आरोप मुक्त करने का फैसला बरकरार रखा है। आपको बता दें कि विगत दिनों विशेष सीबीआई अदालत ने गुजरात से ताल्लुक रखने वाले पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा और राजस्थान काडर के आईपीएस अधिकारी दिनेश एमएन को सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापित से संबंधित कथित फर्जी मुठभेड़ मामलों में आज आरोप मुक्त कर दिया था। 

 विशेष सीबीआई न्यायाधीश सुनील कुमार जे शर्मा नेवंजारा और दिनेश एमएन को आरोप मुक्त करने का फैसला सुनाया। पुलिस उपमहानिरीक्षक रैंक के अधिकारी वंजारा को गैंगस्टर सोहराबुद्दीन शेख को कथित फर्जी मुठभेड़ में मारने के मामले में 24 अप्रैल 2007 को गिर्रतार किया गया था। गुजरात पुलिस का दावा था कि सोहराबुद्दीन के संबंध पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से थे।  बंबई उच्च न्यायालय ने सितंबर 2014 में वंजारा को जमानत दे दी थी। अदालत के आदेश पर प्रतिक््रया व्यक्त करते हुए वंजारा ने कहा, आखिरकार न्याय हुआ।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।