Bachchan Pandey First Look: गैंगस्टर बन सोशल मीडिया पर छाए Akshay Kumar

मुंबई'(उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने राजस्थान में फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग शुरू कर दी गई है. शूटिंग की जानकारी के बाद अब मेकर्स ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फिल्म से फर्स्ट लुक भी फैंस के साथ शेयर कर दिया है जिसे सोशल मीडिया खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षय कुमार का ये नया लुक दर्शकों को काफी दिलचस्प लग रहा है और यही कारण है कि लोग अक्षय की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म मेकर ने कैप्शन दिया, 'ये हमारा 10वां कोलैबोरेशन है. हमारा रिश्ता दशकों पुराना है. देखें बच्चन पांडे से अक्षय कुमार का गैंगस्टर लुक.' इस तस्वीर में अक्षय काले रंग के कुर्ते और जींस में नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने अपने सर पर लाल रंग का एक कपड़ा बांधा हुआ है जिसे गमछा भी कहते हैं. कार के हुड पर बैठे हुए अक्षय काफी खतरनाक लग रहे हैं. तस्वीर देखकर को यही लग रहा है कि अक्षय साल 2021 में अपने गैंगस्टर किरदार से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप जरूर छोड़ेंगे.  

एक बार फिर छाएगी कृति और अक्षय की जोड़ी
बता दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey)  के सेट से साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की एक तस्वीर शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. ये दूसरी बार है जब कृति सेनॉन और अक्षय कुमार पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में भी दोनों एक साथ नजर आए थे. कृति सेनॉन और अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में अरशद वारसी (Arshad Warsi), प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) प्रड्यूस कर रहे हैं और फरहाद समजी डायरेक्टर कर रहे हैं.