'अवेंजर्सः एंडगेम' रचा इतिहास, एक दिन में हुई इतने लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मारवल स्टूडियोज की 'अवेंजर्सः एंडगेम' ने रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। मारवल स्टूडियोज की सुपरहीरो वाली इस फ्रेंचाइजी को लेकर दुनिया भर में कहर बरपा दिया है। बुकमायशो (BookMyShow) ने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि टिकट बिक्री के मामले में 'अवेंजर्सः एंडगेम' ने नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। बुकमायशो के मुताबिक, 'अवेंजर्सः एंडगेम' की एक ही दिन में 10 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। 

बुकमायशो के मुताबिक, 'अवेंजर्सः एंडगेम' की टिकटें जबरदस्त ढंग से बिकी हैं और प्रति सैकेंड 18 टिकटें बिकी है। हालांकि फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी। 'अवेंजर्सः एंडगेम' मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ये 22वीं फिल्म है। इससे पहले 'कैप्टन मारवल' रिलीज हुई थी। 'अवेंजर्सः एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस ईवान्स, मार्क रूफैलो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन और ब्री लारसन हैं। 

'अवेंजर्सः एंडगेम' की टिकट बिक्री पर बुकमायशो के सीओओ आशीष सक्सेना ने कहा, 'अवेंजर्स को रिलीज होने में कुछ दिन ही बचे हैं, और इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है। मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अवेंजर्स सीरीज की इससे पहली फिल्म ने भी कई रिकॉर्ड बनाए थे। बुकमायशो पहले ही 10 लाख टिकट बेच चुका है। फिल्म के और भी कई कीर्तिमान बनाने के उम्मीद हैं।'