Monday, May 20, 2019 02:03 AM

अभिनेता गैवी चाहल और डायरेक्टर लोम हर्ष की प्रेस कांफ्रेंस में भीड़ का हंगामा, बाउंसरों ने बचाई कलाकारों की जान

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म निर्माता व अभिनेता गैवी चाहल एवं निर्देशक लोम हर्ष से यहां एक होटल में भीड़ द्वारा बदतमीजी किए जाने की घटना सामने आई है। ये लोग बॉलीवुड फिल्म यह है इंडिया की प्रमोशन के लिए मालवीय नगर स्थित होटल में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान 40-50 लोग होटल में घुस आए और स्टारकॉस्ट को घेर लिया। गैवी चाहल और लोम हर्ष को बाउंसरों ने बड़ी मुश्किल से बचाया। दरअसल प्रदर्शनकारियों को फिल्म के विवादित डायलॉग पर आपत्ति ती। लोगों का आरोप है कि फिल्म के एक डायलॉग देश में एक और पाकिस्तान बनाने की बात कही जा रही है, जिससे यह फिल्म देशद्रोही है। लोगों ने फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है कि देशद्रोही फिल्म को जयपुर के किसी भी सिनेमा हॉल में नहीं लगने देंगे। हंगामा तब हुआ जब स्टारकास्ट प्रेसवार्ता कर रही थी। 
 yeh hai india के लिए इमेज परिणाम

टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता गेवी चहल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसी सिलसिले से फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर गवी चहल, फिल्म डायरेक्टर लोम हर्ष और प्रोड्यूसर संदीप चौधरी जयपुर पहुंचे।

gavvy chahal के लिए इमेज परिणाम

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।